Total Gaming AjjuBhai क्या है

परिचय Total Gaming

आज हम Total gaming, ajju bhai face, ajju bhai real face, total gaming face, total gaming live, free fire total gaming, free fire total gaming, total gaming free fire, total gaming youtube channel के बारे मे जानेगे।

Total Gaming उर्फ ​​ Ajjubhai, शायद आज दुनिया में सबसे प्रसिद्ध Free Fire content creator है। वह रोजाना बैटल रॉयल गेम के बारे में वीडियो जारी करता रहा है और इस अवधि के दौरान, YouTube और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फॉलोइंग हासिल कर ली है।

Ajjubhai के अब अपने YouTube चैनल पर 29.2 मिलियन से अधिक की विशाल ग्राहक संख्या है, जिसमें 5.06 बिलियन से अधिक बार देखा गया है। उनके 3 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, जो उनकी व्यापक अपील को प्रदर्शित करते हैं।

यह भी जाने – Free Fire Diamond Code Today

Ajjubhai के पांच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले Free Fire वीडियो (Total Gaming)

यह अज्जुभाई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सबसे मजेदार गेमप्ले वीडियो में से एक है। वह अन्य लोकप्रिय सामग्री निर्माताओं के साथ मिलकर काम करता है – Gaming with Subrata, Helping Gamer, and Desi Gamers.

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, टोटल गेमिंग 2 AWM, फ्री फायर में लोकप्रिय स्नाइपर राइफल का उपयोग करके गेमप्ले को प्रदर्शित करने का प्रयास करता है। यह एक जरूरी घड़ी है जिसे प्रशंसकों को देखने की सलाह दी जाती है।

नए ट्रेंडिंग स्पेस के साथ, जो कि Free Fire Max है, फ्री फायर यूट्यूब समुदाय के बहुत सारे खिलाड़ियों ने कई प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में फॉलोइंग जमा कर ली है।

ऐसी ही एक लोकप्रिय हस्ती अपने अंतर्मन उर्फ ​​” Ajjubhai ” से बहुत तेजी से ख्याति प्राप्त की।

28.5 मिलियन फॉलोअर्स और 4.9 बिलियन से अधिक नेट व्यू वाले विशाल सब्सक्राइबर के साथ, वह Minecraft और gta5 जैसे अन्य गेमों के आधार पर सामग्री खेलता है और बनाता है। फिलहाल total gaming instagram पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

उन्होंने फ़्रीफ़ायर में 12.3k+ स्क्वाड खेलों में भाग लिया है और 24.13% की जीत प्रतिशत के साथ 2975 मैचों में शीर्ष पर आए हैं। 5.03 . के अद्भुत K/D अनुपात के साथ उनकी कुल हत्या 47k+ है

उन्होंने 351 जीत और 4.96 K/D अनुपात के साथ 1800 से अधिक युगल मैच भी खेले हैं।

उनके नाम के तहत कुल 972 एकल मैच और 90 जीत के साथ, उनके पास 2.84 के / डी अनुपात के साथ 2.5k से अधिक हत्याएं हैं।

वर्तमान सीज़न में, “Total Gaming” के नाम से अज्जुभाई ने एक अविश्वसनीय 32 शिकार गिनती गेम के साथ एकल एकल जीत हासिल की है। सोशलब्लेड एक लोकप्रिय अनुमान वेबसाइट ने अनुमान लगाया कि कुल गेमिंग चैनल पर उनकी मासिक कमाई लगभग 6 करोड़ प्रति माह हो सकती है।

उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में नियमित रूप से सामग्री बनाना जारी रखा है, बिना किसी असफलता के फ्री फायर समुदाय का ध्यान और प्यार लगातार प्राप्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

total gaming