Movierulz : Download Letest Hollywood Bollywood Movie

Movierulz  क्या है

Movierulz एक सार्वजनिक torrent वैबसाइट है जो बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को पायरेटेड करती है Movierulz8 हिंदी अंग्रेजी डब की गई हॉलीवुड फिल्में अपलोड करती है

Movierulz दुनिया भर में फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस संग्रह को प्रभावित कर रहा है। दुनिया भर में कई येसी वेबसाइटें हैं जैसे Movies – rulz कि फिल्में और फिल्में रिलीज होने से पहले ही उन्हें मुफ्त में ऑनलाइन कर देती हैं। जो प्रशंसक फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते, वे इन फिल्मों को डाउनलोड करने की प्रवृत्ति रखते हैं, जिससे दर्शकों की कमी हो जाती है जो नवीनतम फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं। Movie rulz पिछले काफी समय से कंटेंट लीक कर रहा है।

Movierulz वेबसाइट के बारे में

Movierulz एक पायरेसी वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देने के लिए बदनाम है। यह कुख्यात ऑनलाइन पोर्टल नवीनतम अंग्रेजी, बॉलीवुड, पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगु movierulz tv  फिल्मों को उनकी रिलीज से पहले या सिनेमाघरों में प्रदर्शित होते ही स्ट्रीमिंग के लिए जिम्मेदार है। टेलीविज़न चैनलों और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर टीवी शो और वेब सीरीज़ की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, ये अब 4movierulz पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। दर्शक इन प्लेटफार्मों पर अक्सर पूर्ण एचडी गुणवत्ता में मुफ्त ऑनलाइन फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस और अभिनेता लगातार दर्शकों से 3movierulz जैसी वेबसाइटों पर प्रोत्साहित न करने और इसके बजाय सिनेमाघरों में फिल्में देखने का अनुरोध करते रहे हैं।

चूंकि पाइरेसी भारत में है, इसलिए सरकार के पास Movie rulz जैसी साइटें हैं लेकिन वह ऐसी वेबसाइटों पर फिल्मों के रिसाव को रोकने में विफल रही है। प्रतिबंध से बचने के लिए, ऑनलाइन वेबसाइट नियमित रूप से अपना डोमेन नाम एक्सटेंशन बदलती रहती है और विभिन्न फिल्म उद्योगों से बहुत सारी फिल्में लीक करती रहती है। साइट तब उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन कैम या एचडी प्रिंट में पूर्ण फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Movierulz एक अवैध वेबसाइट है जिसे आप भारत में एक्सेस नहीं कर सकते हैं, और मैं आपको बता दूं कि भारत सरकार Movierulz5 जैसी वेबसाइटों को ब्लॉक कर देती है क्योंकि वे अवैध सामग्री वितरित करती हैं।

Movierulz के alternative अन्य वैबसाइट 

निष्कर्ष :-

Movierulz एक टोरेंट पायरेटेड वेबसाइट होने के साथ-साथ भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित भी है। यदि आप ऐसी वेबसाइटों का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपने जोखिम पर कर सकते है जिसकी ज़िम्मेदारी आपकी होगी।

Disclaimer :-

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है। पाइरेसी एक अपराध का कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। हम या हमारी साइट Firstgyan.com किसी भी अवैध गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं।

यहां दी गई जानकारी केवल आपकी जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्य के लिए है, हम आपको उनसे फिल्में डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। हमारा उद्देश्य केवल आपको उनसे अवगत कराना है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.