Likee App Kis Desh Ka Hai

Likee App kis desh ka hai
Likee App kis desh ka hai


Likee App Kis Desh Ka Hai हेलो दोस्तों, हमारे website Mumtaz Hindi Tech में आपका स्वागत है। दोस्तों आज मैं आप के लिए बहुत interesting टॉपिक लेके आया हूँ जिस के बारे में काफ़ी लोग google में सर्च करते रहते है कि Likee app kya hai? लईकी अप्प किस देश का है, लईकी अप्प का मालिक कौन है। 
लईकी के संस्थापक कौन है? क्या लईकी ऐप चीन का है? तो दोस्तों आज मैं इन सारे सवालों जवाब इस आर्टिकल में देने वाला हूँ अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आर्टिकल पूरा पढ़ें और ध्यान से पढ़ें।

Likee App kya hai लइकी अप्प क्या है

आप Likee App पर मज़ेदार वीडियो, Motivational वीडियो और डांस वीडियो देख सकते हैं, जो एक बहुत अच्छा वीडियो शेयरिंग ऐप है लाइक ऐप आपको 1 से 60 सेकेंड तक के वीडियो देखने की अनुमति देता है और आप अपने ख़ुद के वीडियो भी बना सकते हैं और उन्हें लाइक ऐप पर अपलोड कर सकते हैं।

लाइक एप पर अपना टैलेंट दिखाकर आप काफ़ी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। अगर आप Likee पर Account बना लेते हैं तो आप अपने टैलेंट से पूरी दुनिया में पहुँच पाएंगे। लाइकी यूजर्स लाखों में हैं जो ख़ूब पैसा कमा रहे हैं। आप लाइक ऐप से कैसे कमा सकते हैं? हम आपको वह सब कुछ बताएंगे जो आपको जानना आवश्यक है।

Like App किस देश का है? Like App का मालिक कौन है

Like App short videos शेयरिंग वाला प्लेटफॉर्म है जो आपको वीडियो share करने और दूसरों को देखने देता है। यह ऐप Jason Hu द्वारा बनाया गया है और यह सिंगापुर का एक एप्लिकेशन है। Like App का मालिक Jason Hu है।

इस ऐप को 2017 में रिलीज़ होने के बाद से अब तक अपने मोबाइल डिवाइस पर 80 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और कई लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया है।

लाइक ऐप आपको ऐप पर अपने वीडियो बनाने और अपलोड करने के साथ-साथ अन्य लोगों के वीडियो देखने और आनंद लेने की अनुमति देता है। लोगों ने इस ऐप को ख़ूब पसंद किया, जिसके चलते इसे ज़्यादा से ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड किया।

ये आर्टिकल भी पढ़े:— हेलो अप्प किस देश का है

क्या Like चाइना का ऐप है।?

आपको बता दें कि यह ऐप चीन का नहीं, सिंगापुर में बना है। आपने शायद Bigo एप्लिकेशन के बारे में सुना होगा, एक लाइव स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन जहाँ आप अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं।

Bigo Android ऐप आपको हर देश के लोगों से बात करने में मदद करता है। बिगो एंड्रॉइड ऐप के पीछे की कंपनी ने सिंगापुर की एक कंपनी, लाइकी एंड्रॉइड ऐप का आविष्कार किया और अन्य चीनी ऐप के विपरीत, लाईकी एंड्रॉइड ऐप की उत्पत्ति सिंगापुर में हुई। सिंगापुर में रहने वाले जेसन हू ने लाइक ऐप बनाया है। वह ऐप से जो पैसा कमाते हैं वह पूरी तरह सिंगापुर में जाता है।

Like App डाउनलोड कैसे करें.?

  • आपको डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले play store पर जाना होगा॥

  • Play Store पर आपको Likee App सर्च करना है।

  • इसके बाद Likee नाम का एक ऐप आएगा। इस पर क्लिक करें।

  • इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके आपको ऐप इंस्टॉल करना होगा, ऐप इंस्टॉल करने के लिए आपको इंस्टॉल बटन पर क्लिक करना होगा।

  • इस Method का उपयोग करके आप आसानी से लाइक ऐप डाउनलोड कर पाएंगे और यदि आपको कोई समस्या आती है, तो आप हमारे द्वारा प्रदान किए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


Like App इंडिया में क्यों बैन किया गया.?

भारत में 59 ऐप्स बैन हो चुके हैं, जिनमें से कई चीन से आते हैं, जिससे भारत का पैसा चीन जा रहा था। इस प्रकार, सरकार ने भारत के राजस्व को बढ़ाने के लिए इन ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने का फ़ैसला किया ताकि इंडिया का पैसा सिर्फ़ इंडिया को ही मिल सके।

चूंकि Likee App सिंगापुर में स्थित है, आप पूछ सकते हैं कि इस ऐप पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया था। आपको बता दें कि भारत में सबसे लोकप्रिय ऐप्स थे इस वज़ह से, उन्होंने माना कि भारत में सबसे लोकप्रिय ऐप्स का अधिक उपयोग किया जाता है 

क्योंकि पूरे देश को नुक़सान के कारण हुए साथ ही उनकी वज़ह से भारत का पैसा दूसरे देशों में चला जाता है, जिससे देश को नुक़सान होता है, यही वज़ह है कि लाइक समेत कई ऐप को भारत ने बैन कर दिया था।

ये आर्टिकल भी पढ़े:—- Hike किस देश का अप्प है

क्या लाइक की ऐप इंडिया में वापस आ सकता है।?

यह 99% संभावना है कि निकट भविष्य में Likee App भारत में वापस आ जाएगा यह सिंगापुर का ऐप है, चीनी ऐप नहीं। जैसे ही आप अपने मोबाइल में लाइक ऐप खोलते हैं, भारत सरकार द्वारा लिखा गया एक मैसेज दिखाई देता है।

मैसेज में कहा गया है कि इस ऐप को भारत में बैन कर दिया गया है, लेकिन सिंगापुर की एक कंपनी ऐप को वापस लाने के लिए काम कर रही है। सुरक्षा के लिहाज से ऐप को मज़बूत किया जा रहा है, साथ ही इसमें कमियों को भी दूर किया जा रहा है तो काफ़ी चांसेस है कि वह ऐप्स फिर से वापस आ जाए।

Conclusion

दोस्तों मैं उम्मीद है कि यह आर्टिकल (Likee App Kis Desh Ka Hai) आप लोगों को पसंद आया होगा और आप के सब सवालों के जवाब भी मिल गया होगा के Likee app kya hai? लईकी अप्प किस देश का है, लईकी अप्प का मालिक कौन है। लईकी के संस्थापक कौन है? क्या लईकी ऐप चीन का है? दोस्तों आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों और फॅमिली के साथ शेयर ज़रूर करना। धन्यवाद्

FAQ About Like App

लाइक एप किस कंपनी ने बनाया?

सिंगापुर स्थित बिगो टेक्नोलॉजी Bigo Technology ने लाइक । नाम से एक ऐप बनाया है

Like कंपनी के फाउंडर कौन है

जेसन हू Jason Hu ने Like App को सिंगापुर में बनाया


ये पोस्ट भी देखें:-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

movies 4 me