आवारा लड़कों से ही क्यों पटती है बेहद खूबसूरत लड़कियां

खूबसूरत लड़की – आपने कई बार देखा होगा कि एक खूबसूरत, पढ़ी-लिखी लड़की किसी अच्‍छे समझदार लड़के को छोड़कर किसी आंवारा, बुरे लड़के से पट जाती है। ये सब देखकर आपको भी कई बार हैरानी तो हुई ही होगी। आखिर खूबसूरत लड़की आंवारा लड़के की बातों में आ कैसे जाती हैं।

सबसे पहले तो आपको बता दें कि लड़के असल में बुरे नहीं होते हैं वो बस अपने मन की सुनते हैं और जो करना होता है करते हैं, जो कहना होता है कह देते हैं। ये नहीं सोचते कि इनकी बात का क्‍या असर पड़ेगा और सामने वाले क्‍या सोचेगा।

यहां हम उन लड़कों की बात बिलकुल नहीं कर रहे हैं जो लड़कियों की इज्‍जत नहीं करते हैं।

सबकी सोच और नज़रिया अलग होता है और कोई अपनी अलग खूबी और खासियत रखता है। भले ही आंवारा लड़के कैसे भी हों लेकिन सभी ये ही जानना चाहते हैं कि उनसे इतनी खूबसूरत लड़की कैसे पट जाती हैं।

तो चलिए जानते हैं इसका जवाब…

1– कॉन्फिडेंस का है कमाल

ऐसे लड़कों में कॉन्फिडेंस की कोई कमी नहीं होती है। इसी वजह से लड़कियां इनसे जल्‍दी इंप्रेस हो जाती हैं। ये उसी चीज़ के पीछे भागते हैं जो इन्‍हें चाहिए होता है और जो मन में होता है वही बोलते हैं और वही करते हैं। ये तो बस अपने दिल की सुनते हैं।

इन्‍हें लड़की के मना करने का डर नहीं होता और शायद इसीलिए ये कोशिश करने से भी नहीं डरते हैं। अच्‍छे लड़कों को रिजेक्‍शन का डर बहुत ज्‍यादा होता है और इसीलिए वो लड़की से अपने दिल की बात नहीं कह पाते हैं।

2– सुरक्षा का अहसास

सुंदर लड़कियों के पीछे लड़के ज्‍यादा पड़े होते हैं। ऐसे में किसी भी लड़की को सेफ फील करने के लिए प्रोटेक्‍शन की जरूरत पड़ती है जोकि एक गुड बॉय उसे नहीं दे सकता है। वो तो खुद ही डरपोक होता है तो लड़की को क्‍या प्रोटेक्‍शन देगा।

३ – आता है लड़की को खुश करना

बुरे लड़कों की सबसे खास बात होती है कि उन्‍हें लड़कियों को खुश करना आता है। वो उन्‍हें बोर नहीं होने देते हैं। अच्‍छे लड़के पढ़ाई, करियर पर ध्‍यान देते हैं और इस चक्‍कर में उन्‍हें लड़कियों को खुश करने के गुर सीखने को ही नहीं मिलते है। बैड ब्‍वॉएज़ के पास कहानियां सुनाने के लिए इतना कुछ होता है कि वो लड़कियों को कभी बोर होने नहीं देते।

आापको बता दें कि बुरे लड़के बुरे नहीं होते हैं बल्कि इनमें बहुत सारी अच्‍छी खूबियां भी होती हैं। आप उन लड़कों को बुरा कह सकते हैं जो बस अपने मन की करते हैं और उन्‍हें दूसरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अब तो आप समझ गए ना‍ कि खूबसूरत लड़की बुरे लड़के को क्‍यों पसंद करती हैं। अगर आप भी किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उसे पटाने के गुर सीख लीजिए। आपके ग्रुप में भी कोई बैड ब्‍वॉय होगा ही, उसे कहिए कि आपको भी लड़कियों को इंप्रेस करने के कुछ गुर सिखा दे ताकि आप भी गर्लफ्रेंड बना सके। आपको बस कॉन्फिडेंस रखना है, बाकी बात अपने आप बन जाएगी।

Updated: August 19, 2019 — 11:21 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *